Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दर्री रोड में महिला ने किया जहर सेवन,लोग तमास बिन बनकर देखते रहे, महिला आरक्षक ने तत्काल पहुंचाया अस्पताल, तब जाकर बची जान

गयानाथ@कोरबा। नगर के दर्री रोड में सुबह एक नजारे को देख आसपास के लोग और राहगीर हतप्रभ रह गए जब उन्होंने महिला को जहरीला पदार्थ का सेवन करते देखा। इस काम को अंजाम देने के कुछ देर बाद महिला की हालत बिगड़ गई। यहां से मिली सूचना पर कोतवाली थाना की महिला आरक्षक मौके पर पहुंची और तत्काल ऑटो के जरिए पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया। यह सब कारनामा आखिर क्या हुआ पुलिस इस मामले की तह तक जानने का प्रयास कर रही है।

कोरबा शहर के व्यस्त दर्री रोड इलाके में महिला के द्वारा अपने एक एक रिश्तेदार की दुकान के सामने उसने इस घटना को अंजाम दिया गया । किसी व्यक्ति ने घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। कुछ देर में उसकी हालत बिगड़ते देख पुलिस को जानकारी दी गई। कोतवाली थाना की महिला आरक्षक रेहाना फातिमा तुरंत यहां पहुंची और एक ऑटो के जरिए पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार देने के साथ महिला को खतरे से बाहर कर लिया गया है।

आरक्षक रेहाना फातिमा ने बताया कि उसे जैसे ही जानकारी वो तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला को ऑटो में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे अगर थोड़ी देर भी होती तो महिला की जान जा सकती।

महिला परिवारिक विवाद के चलते जहां सेवन करना बता रही थी घटना के दौरान लोग देख रहे थे लेकिन किसी ने भी रोकने की कोशिश नहीं की यहां तक उसे अस्पताल ले जाना भी मुनासिब नहीं समझा।

जिला अस्पताल के फीमेल वार्ड में पीड़िता भर्ती किया गया है जहां पर चिकित्सक उसकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि इस मामले में मेमो प्राप्त नहीं हुआ है। इस मामले में पूछताछ के साथ घटनाक्रम और वास्तविक पहलू सामने आ सकते हैं। बारीकी से विवेचना करने के साथ अगली कार्रवाई करेगी

https://www.khabar36.com/woman-consumed-poison-in-darri-road/