Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिलबर गर्ल का रील वीडियो: सब्जी मंडी में Reels बनाने पहुंची लड़की, फिर ये ‘भैया जी’ करने लगा ऐसी हरकत…

डेस्क I आजकल लोग इंटरनेट पर फेमस होने के चक्कर में क्या-क्या करने लग जाते हैं, कुछ पता नहीं होता। जी हां, इंटरनेट की दुनिया में ‘इंस्टाग्राम रील्स’ का जलवा है। जिसे देखो, वह रील्स ही बना रहा है! पार्क से लेकर मॉल, मेट्रो स्टेशन, बस स्टॉप आदि आदि। सब जगह कैमरा लिए नौजवान वीडियो फिल्माते नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस वीडियो छाया हुआ है जिसके वायरल होने की वजह उसमें मौजूद एक ‘भैया जी’ हैं, जिनका अतरंगी डांस लोगों को ‘लड़की के डांस’ से मनोरंजन दायक लग रहा है। जिस किसी ने भी यह वीडियो देखा, उसकी हंसी छूट गई। अगर आपने अब तक यह वीडियो नहीं देखा है, तो भैया देखिए ना।

दरअसल, वायरल वीडियो में एक लड़की अलका याग्निक की दिलबर-दिलबर गानें पर डांस कर रही है। आप सोच रहे होंगे इसमें बड़ी बात क्या है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में डांस कर रही लड़की की बजाय उसके साथ डांस कर रहा एक ऑटो ड्राइवर के स्टेप्स देख लोग हैरान से है और वीडियो का आनंद ले रहे है। डांस कर रही लड़की स्टेप्स की नकल कर ऑटो ड्राइवर नाचने की कोशिश कर रहा है। उसके दयनीय डांस ने शो को चुरा लिया और दुर्भाग्य से, लड़की की हरकतों पर किसी का ध्यान नहीं गई। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, “अच्छा है आज कल लोगों को सड़क किनारे कंपनी मिल जाती है।” देखें वीडियो…

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-“यह बहुत ही फनी है.. यहां तक ​​कि बैकग्राउंड में महिला और ऑटोवाले की जोड़ी भी शानदार और कितनी प्यारी लग रही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा- “क्या ऐसा खुले बाजार में करने से धनिया फ्री में मिलता है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा- ‘हाहा,अगर मैं इसे रियल में देखता तो हंसते-हंसते मर जाता,” यूजर ने लिखा- मेरी तो हंसी नहीं रुक रही, यूजर ने लिखा- मजेदार वीडियो, यूजर ने लिखा- रील्स के लिए लोग आजकल क्या कुछ नहीं करते, यूजर ने लिखा- “बास यू कॉन्फिडेंस चाहिए।” बता दें कि वायरल वीडियो को अब तक 280k से ज्यादा बार देखा गया है।

https://npg.news/video/dilbar-girl-ka-reel-video-sabji-mandi-mein-reels-banane-pahunchi-ladaki-phir-ye-bhaiya-ji-karane-laga-aesi-harakat-1233623