Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली बीजेपी ने कहा – छेड़छाड़ मामले’ की जांच पूरी होने तक स्वाति मालीवाल को DCW प्रमुख के पद से करें निलंबित

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल पर छेड़छाड़ के कथित आरोप को लेकर हमला तेज कर दिया है। दिल्ली के उपराज्यपाल, वीके सक्सेना को लिखे पत्र में, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उनसे 19 जनवरी को कथित छेड़छाड़ की घटना की पुलिस जांच पूरी होने तक मालीवाल को निलंबित करने का अनुरोध किया।

कपूर ने कहा कि रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि डीसीडब्ल्यू प्रमुख के साथ छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति आम आदमी पार्टी (आप) का कार्यकर्ता था।

कथित घटना 19 जनवरी की तड़के एम्स के पास हुई जब मालीवाल, जो शहर में महिला सुरक्षा उपायों की मौके पर जांच कर रही थीं, से एक कार चालक ने कथित तौर पर नशे की हालत में संपर्क किया।

कपूर ने कहा, “हर किसी ने घटना की निंदा की और यह संतोषप्रद है कि घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और एक घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।”

उन्होंने यह भी कहा कि “इस पर सोशल मीडिया रिपोर्टों के साथ-साथ मीडिया रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि छेड़खानी में शामिल हरीश चंद्र सूर्यवंशी संगम विहार से दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता है।”

कपूर ने यह भी बताया कि हरीश चंद्र सूर्यवंशी की आप विधायक के साथ प्रचार करते हुए तस्वीरें हैं और इससे जांच की निष्पक्षता पर सवाल उठे हैं।

उन्होंने कहा कि छेड़छाड़ करने वाले के आम आदमी पार्टी से संबंध का खुलासा करने वाले इस घटनाक्रम ने स्वाति मालीवाल का पर्दाफाश कर दिया है और वह अपने संवैधानिक कार्यालय का इस्तेमाल कर इस मामले में पुलिस जांच को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करेंगी. उन्होंने उपराज्यपाल से कथित छेड़छाड़ की घटना की जांच पूरी होने तक मालीवाल को डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष के पद से निलंबित करने का आग्रह किया।

https://www.khabar36.com/suspend-swati-maliwal-as-dcw-chief-till-probe-into-molestion-case-over-says-delhi-bjp/