Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली में पति-पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या , चार महीने पहले रायपुर में हुई थी शादी

बलौदा।  दिल्ली में पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है। दोनों की मौत की खबर पुलिस ने बालोद पुलिस को दे दी है। 

जानकारी के मुताबिक साउथ दिल्ली के डिफेंस कालोनी थाना इलाके के हुडको प्लेस में बलौदा वार्ड नंबर 2 निवासी शिवपाल ओग्रे जनपद के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। उनका मंझला बेटा अजयपाल (37) दिल्ली एयरपोर्ट में आपरेशनल अधिकारी थे। उनका विवाह मोनिका (32) से गत वर्ष 31 अक्टूबर को रायपुर में हुआ था। पति- पत्नी दिल्ली में रहते थे। गुरुवार की सुबह मोनिका सोकर उठी तो उसके पति बेहोश थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था।

वह आसपास के लोगों की मदद से पति को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पति के मृत्यु के बाद मोनिका अपने घर आई और अंदर से दरवाजा बंद कर उसने भी जहर पी ली। पड़ोसियों ने जब दरवाजा बंद देखा तो पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़कर मोनिका का शव बाहर निकाला गया। इसकी सूचना दिल्ली पुलिस ने बलौदा पुलिस को दी।

https://www.khabar36.com/husband-and-wife-commit-suicide-by-consuming-poison-in-delhi/