Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुःखद खबर: एडिशनल एसपी की मौत, पीलिया के इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में हुए थे भर्ती, नहीं बची जान

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी nimesh baraiya death news, की आज अस्पताल में मौत हो गई. वह बलरामपुर जिले के एडिशनल एसपी थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ दिन पहले निमेष को पीलिया हुआ था.

पहले बलरामपुर के लोकल अस्पताल में उनका इलाज कराया गया. वहां जब उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ, तो फिर रायपुर के सुयश अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर डॉक्टर के प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. निमेष बिलासपुर जिले के भी एडिशनल एसपी रह चुके हैं.

वह काफी मिलनसार पुलिस अधिकारी माने जाते थे. जिस जिले में उनकी पोस्टिंग रही, लोगो के बीच वे काफी लोकप्रिय रहे. उनके निधन की सूचना मिलने से पुलिस महकमा में शोक व्याप्त हो गया है.

https://npg.news/chhattisgarh/cg-news-death-of-additional-sp-additional-sp-nimesh-baraiya-asp-nimesh-baraiya-asp-nimesh-baraiya-death-nimesh-baraiya-death-news-raipur-news-1271567