Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुल्हन ने रुकवाई विदाई: सात फेरे के बाद ससुराल की जगह पहुंची परीक्षा हॉल, 3 घंटे तक दूल्हा और बराती करते रहे इंतजार…

डेस्क I  माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं शुरू हो गई है। ऐसी में एक खबर सामने आई है। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक दुल्हन शादी के बाद विदा होकर सुसराल न जाकर सीधे अपने स्कूल 12वीं की बोर्ड परीक्षा देने पहुंची। इस दौरान दूल्हा सहित अन्य बराती तीन घंटे तक उसका इंतजार करते रहे।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बरौली अहीर के सेमरी की रहने वाली आशा कुशवाह की 15 फरवरी को बरात आई थी। आज सुबह सात फेरे पड़ने के बाद दूसरी पारी में उसकी 12वीं की यूपी बोर्ड परीक्षा थी। अब विदा होकर वह ससुराल चली जाती, तो परीक्षा छूट जाती। वहीं विदाई का मुहूर्त भी निकला जा रहा था। किसी बात की भी परवाह किए बिना आशा ने साफ कह दिया कि वह बिना परीक्षा दिए ससुराल नहीं जाएगी। दुल्हन की जिद के आगे घराती और बराती दोनों ही झुक गए। अंत में नई नवेली दुल्हन को परीक्षा दिलाने के लिए बीआरआई इंटर कॉलेज, बिलहैनी आना पड़ा। माथे पर ताजा सिंदूर, हाथों में मेंहदी और कलाई में कंगन पहने सजी-संवरी नई नवेली दुल्हन गुरुवार को परीक्षा केंद्र में आकर्षण का केंद्र रही। मायके से विदा होकर ससुराल जाने से पहले उसने बोर्ड परीक्षा दी। विदाई की सजी-धजी कार में उसे परीक्षा केंद्र तक दूल्हा और ससुराल के अन्य लोग लेकर आए। परीक्षा समाप्त होने तक दूल्हा सहित अन्य बराती उसका इंतजार करते रहे।

https://npg.news/diverse/dulhan-ne-rukavai-vidai-saat-fere-ke-baad-sasuraal-ki-jagah-pahunchi-pariksha-hall-3-ghante-tak-dulha-or-barati-karate-rahe-intajar-1237929