Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दूल्हे के फूफा को पनीर नहीं मिला तो शादी बन गई जंग का मैदान, जमकर चले चप्पल-जूते और लाठी-डंडे…देखें वीडियो…

डेस्क I  शादियों में फूफा का अलग ही भौंकाल होता है। आपने अक्सर सुना होगा कि शादी में जब फूफा की बात नहीं मानी गई तो नाराज होकर चले गए। जहां भी कोई गड़बड़ या बहस चल रही होगी वहां एक फूफा जरूर मिलेगा। कई बार फूफा को लेकर ये सब बातें मजाक में कही जाती हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के बागपत से सामने आया है। जहां फूफा के नाराज होने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लोग अपने घरों से लाठी-डंडे और जो कुछ मिला वो लेकर आ गए. मामला बढ़ने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने भी जमकर लाठियां बरसाईं। यहां देखिए वीडियो…

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच सड़क पर दोनों पक्षों के लोग जमकर मारपीट कर रहे हैं। एक नहीं कई लोग एक दूसरे को मार रहे हैं। वहीं, महिलाएं भी सड़क पर इधर-उधर भागते हुए नजर आ रही हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवक घायल होकर सड़क पर गिर जाता है। इस एक मिनट 12 सेकेंड की क्लिप में सिर्फ मारपीट हो रही होती है। वहीं बीच-बचाव करने गए लोग भी इस मारपीट में फंस जाते हैं। अब आपको बताते हैं कि पूरा विवाद क्या है? आपको बता दें कि यह मामला बागपत जिले के गुराना गांव का है। जहां जब शादी में दूल्हे के फूफा के साथ ठीक से व्यवहार नहीं किया गया तो वह इस बात पर भड़क गए। मिली जानकारी के मुताबिक फूफा खाना खाने गए थे लेकिन उन्हें पनीर नहीं मिला। जिसके बाद उन्हें काफी गुस्सा आया। यहीं से फिर विवाद ने तूल पकड़ लिया। दोनों पक्षों के बीच पहले तो कहासुनी हुई, लेकिन कुछ देर बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस बीच डीजे को लेकर भी काफी बवाल हो गया। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस मौके पर पहुंचकर एक्शन में आ गई। जिसके बाद उपद्रव कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

https://npg.news/video/dulhe-ke-fufa-ko-panir-nahin-mila-to-shadi-ban-gai-jang-ka-maidan-jamakar-chale-chappal-joote-or-lathi-dandedekhen-video-1237682