Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देर रात्रि तक चला पुलिस का सघन अभियान..पचास से अधिक प्रकरण कायम..अन्य अपराध में संदिग्ध गिरफ्तार

बिलासपुर— रात्रि चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने पचास से अधिक मामलों को दर्ज किया है। अभियान के दौरान पुलिस दल ने दोपहिया चार पहिया वाहनों को जगह जगह पाइंट पर रोका। पुलिस टीम ने तीन सवारी ,काला फ़िल्म,मॉडिफ़ायड गाड़ियों , शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर प्रकरण दर्ज किया। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों की टीम ने अन्य अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त संदिग्धों और वारंटियों को भी गिरफ्तार किया है।
 
             बीती रात पुलिस कप्तान पारूल माथुर की अगुवाई में देर रात्रि विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान में अतिरिक्त पुलिस कप्तान, आईयूसीएडबल्यू, नगर पुलिस अधीक्षक, सिविल लाइन, नगर पुलिस अधीक्षक सिटी कोतवाली , उप पुलिस अधीक्षक यातायात और शहर के सभी थाना प्रभारियों ने पेट्रोलिंग अभियान में शिरकत किया। 
 
                              पुलिस दल ने थाना क्षेत्रानुसार राजेन्द्रनगर, महामाया , मंगला , मैग्नेटो मॉल , गांधी चौक, गुरुनानक चौक समेत ,गुंबर पेट्रोल पम्प और कोनी पेट्रोल पम्प के पास चेकिंग पाइंट लगाकर चेकिंग कार्यवाही को अंजाम दिया। चेकिंग अभियान के दौरान आने जाने वाले वाहनो को रोककर जांच पड़ताल को अंजाम दिया गया। शहर से जाने वाले भारी वाहनों को चेक किया गया। तीन सवारी, काला फ़िल्म , मॉडिफ़ायड सायलेन्सर को पुलिस टीम ने जांचा परखा। शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर एमवी एक्ट और अन्य मामलों में कुल 50 से अधिक प्रकरणो  को कायम किया गया।
 
               वाहनों की चेकिंग में  प्रतिबंधित/आपत्तिजनक सामान पाए जाने पर अलग अलग धाराओं में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। इसके अलावा देर रात्रि घूमने फिरने वालों को समझाइश देकर छोड़ा गया।

The post देर रात्रि तक चला पुलिस का सघन अभियान..पचास से अधिक प्रकरण कायम..अन्य अपराध में संदिग्ध गिरफ्तार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/polices-intensive-campaign-lasted-till-late-night-more-than-fifty-cases-persisted-suspect-arrested-in-other-crime/