Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दो दिवसीय संभाग स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन, मुख्य अतिथि आदितेश्वर शरण सिंह देव ने मैदान की मरम्मत के लिए निगम अधिकारियों को दिए निर्देश

शिव शंकर साहनी@अम्बिकापुर. शहर के गांधी स्टेडियम में दो दिवसीय संभागीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. 23-24 सितंबर को आयोजित इस प्रतियोगिता में सरगुजा संभाग की तीन टीमों ने हिस्सा लिया है. जिसमें सरगुजा,जशपुर और सूरजपुर की टीम ने हिस्सा लिया. प्रतियोगिता में बास्केटबॉल , स्पीड बॉल, शाफ्ट टेनिस और वेट लिस्टिंग जैसे खेल का आयोजन किया गया है. प्रतियोगिता का शुभारंभ सरगुजा ज़िला पंचायत के अध्यक्ष आदितेश्वर शरण सिंह देव और लॉग टेनिस संघ के अध्यक्ष देवेष शुक्ला की मौजूदगी में किया गया.

संभागीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में 17 वर्षीय बालक पालिक बास्केटबॉल, 17-19 वर्षीय बालक बालिका स्पीड बॉल , 19 वर्षीय बालक बालिका पावर लिफिटिंग , 17-19 वर्षीय बालक बालिका वेट लिफ्टिंग, 14-17-19 वर्षीय रोलर स्केटिंग, 14-17-19 शाफ्ट टेनिस बालक बालिका के मुक़ाबले खेले जाएँगें. जिसमें चयनित खिलाड़ी रायपुर में 1 से 5 सितंबर तक आयोजित राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में संभाग का प्रतिनिधित्व करेंगे.

अम्बिकापुर के गांधी स्टेडियम स्थित बास्केटबॉल मैदान में आयोजित संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे . ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष आदितेश्वर शरण सिंह देव ने प्रतियोगिता के दौरान बास्केटबॉल ग्राउण्ड का निरीक्षण किया और निगम के ईई संतोष रवि और इंजीनियर प्रदीप पैकरा को मौक़े पर बुलाकर उनको मैदान में अति आवश्यक कार्यों का स्टीमेट बनाकर जल्द मरम्मत कराने के निर्देश दिए. ग़ौरतलब है कि मैदान में महिला खिलाड़ियों के लिए चेंजिग रूम की पिछली दीवार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. इसके अलावा लान टेनिस मैदान की तरफ़ की दीवार किसी भी वक्त धराशायी हो सकती है. इतना ही नहीं मैदान से पानी निकासी ना होने के कारण पानी मैदान में रूका रहता है. जिसमें सिंहदेव ने मैदान में वाटर हार्वेस्टिॉग बनाने के निर्देश दिए.

संभाग स्तरीय इस आयोजन में संभाग के तीन ज़िलों के कोच खिलाड़ी , संभाग स्तरीय इन खेलों के संयोजक राजेश प्रताप सिंह समेत निर्णायक रघुनाथ मुखर्जी, रजत सिंह ,प्रिया जायसवाल, ख़ुशबू गुप्ता, मरियम एडगी,साक्षी भगत , प्रज्ञा मिश्रा, प्रियंका पैकरा और अविनाश कुमार , अनीता भगत और सुनैना जायसवाल की भूमिका अहम रही।

https://www.khabar36.com/organized-two-day-division-level-competition/