Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दो सगे भाईयों की सड़क हादसे में मौत,मौसी की शादी में आए रिश्तेदारों को स्टेशन छोड़ लौट रहे थे घर, तेज रफ्तार ट्रेलर के चपेट में आए, मौके पर तोड़ा दम

अनिल गुप्ता@भिलाई। पुरानी थाना क्षेत्र के सिरसा गेट सिग्नल के पास बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से अपने घर चरोदा रेल नगर जा रहे थे।अचानक ट्रेलर सामने देखकर वो लोग अनबैलेंस होकर गिर गए ।और सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर चालक अपनी चपेट में ले लिया।

भिलाई तीन पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस ने मृतक की पहचान आदित्य सिंह राजपूत (17 साल) निवासी रेल नगर और अंकित सिंह राजपूत (22 साल) निवासी बिहार के रूप में हुई है। आदित्य ज्योति स्कूल में 11वीं पढ़ता था और अंकित बिहार में कॉलेज की पढ़ाई करता था। दोनों भाई घर में आए मेहमानों को पावर हाउस रेलवे स्टेशन छोड़ने गए थे। वहां से लौटने के दौरान सिरसा गेट के पास दोनों भाई सड़क हादसे का शिकार हो गए। दोनों शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला लाया गया है। भिलाई तीन पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ट्रेलर चालक की पतासाजीए जुटी गई है।

मृतक आदित्य के पिता बिहार में रहते हैं। वो बचपन से ही अपनी नानी के यहां चरोदा रेल नगर में रहता था। यहीं पढ़ाई भी कर रहा था। उसकी मौसी की शादी कुछ दिन पहले हुई। जिसमें सभी मेहमान सहित आदित्य के माता पिता भी आए थे एक दिन पहले ही वो बिहार गए थे।

https://www.khabar36.com/two-real-brothers-died-in-a-road-accident/