Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दो साल बाद सोनू सूद ने निभाया फूड स्टॉल मालिक से किया वादा, देखें वीडियो

सोनू सूद बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने पर्दे पर हीरो के साथ विलेन के किरदार में भी दर्शकों का दिल जीता है। कोरोना काल में सोनू सूद ने लोगों की बहुत मदद की हैं। उन्होंने न सिर्फ दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने में मदद की, बल्कि जरूरतमंदों को खाने की सामग्री भी बांटी थी। जयपुर के एक शख्स ने दो साल पहले अभिनेता की मदद से एक फूड स्टॉल खोला था। उन्होंने अपने फूड स्टॉल का नाम सोनू सूद के ही नाम पर रखा है और अभिनेता ने किसी दिन उनसे मिलने का वादा किया था। अब उन्होंने अपने वादे को पूरा कर दिया है।

अब सोनू सूद ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर अपना वादा निभाया है। शनिवार को उन्होंने स्टॉल के मालिक से मुलाकात और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘कोविड के दिनों में बलराज जी ने जयपुर में मेरे नाम से एक फास्ट फूड कॉर्नर खोला था और मैंने वादा किया था कि एक दिन मैं उनसे मिलने आऊंगा। दो वर्ष बाद मुझे उनके यहां जाने का सौभाग्य मिला। बलराज जी बहुत प्यारे हैं। भगवान करे कि वह जल्द ही अपना फाइव स्टार होटल खोल लें।’

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सोनू सूद कार से उतरते हैं और बलराज अपने स्टॉल पर अभिनेता का स्वागत करते हैं। इसके बाद लोग सोनू सूद को माला पहनाने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो वह पहले बलराज को ही माला पहना देते हैं। दरअसल, बलराज ने सोनू सूद की मदद से महामारी के दौरान फूड स्टॉल खोलकर और उन लोगों को खाना खिलाया जिनके पास खाना खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। स्टॉल पर लगे बैनर पर लिखा था- सोनू सूद फास्ट फूड कॉर्नर।

जल्द ही ‘फतेह’ फिल्म में नजर आएंगे

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘फतेह’ में नजर आएंगे। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। अभिनेता को आखिरी बार ‘तमिलारासन’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में देखा गया था।

https://theruralpress.in/2023/02/12/after-two-years-sonu-sood-fulfills-his-promise-to-the-food-stall-owner-watch-video/