Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘द्रास में PM मोदी बोले-करगिल में हमने केवल युद्ध नहीं जीता था बल्कि…’, सत्य, संयम और सामर्थ का दिया अदभुत परिचय

नई दिल्ली। पूरा देश आज कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ मना रहा है। वहीं कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने प्रधानमंत्री मोदी लद्धाख के द्रास पहुंचे। उन्होंने द्रास में कारगिल युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद कार्यक्र पहुंचे। पीएम ने मातृभूमि की रक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीदों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को भी कड़े शब्दों में चेतावनी दी कि भारत से टकराने का अंजाम बुरा होगा।

करगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर देशवासियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा आज लद्दाख की ये महान धरती कारगिल विजय के 25 वर्ष पूरे होने की साक्षी बन रही है। कारगिल विजय दिवस हमें बताता है कि राष्ट्रीय के लिए दिए गए बलिदान अमर होते हैं। दिन, महीने, वर्ष, सदियां गुजरती हैं, मौसम भी बदलते हैं लेकिन राष्ट्र की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वालों के नाम अमिट रहते हैं। ये देश हमारी सेना के पराक्रमी महानायकों का सदा सर्वदा ऋणी है। करगिल विजय दिवस पर पीएम ने कहा कि “कारगिल में हमने केवल युद्ध नहीं जीता था। हमने सत्य, संयम और सामर्थ का अद्भुत परिचय दिया था। भारत उस समय शांति के लिए प्रयास कर रहा था। बदले में पाकिस्तान ने फिर एक बार अपना अविश्वासी चेहरा दिखाया। लेकिन सत्य के सामने असत्य और आतंक की हार हुई।

पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए पीएम मोदी (PM MODI) ने कहा, पाकिस्तान (PAKISTAN) ने अतीत में जितने भी दुष्प्रयास किए उसे मुंह की खानी पड़ी लेकिन पाकिस्तान ने अपने इतिहास से कुछ नहीं सीखा है। वो आतंकवाद के सहारे अपने आप को प्रासंगिक बनाए रखने का प्रयास कर रहा है। लेकिन आज जब मैं उस जगह से बोल रहा हूं जहां आतंक के आकाओं को मेरी आवाज सीधे सुनाई पड़ रही है मैं आतंकवाद के इन सरपरस्तों को कहना चाहता हूं कि उनके नापाक मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। आतंकवाद को हमारे जाबाज पूरी ताकत से कुचलेंगे। दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

https://khabar36.com/pm-modi-said-in-drass/