Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : आबकारी विभाग की अवैध मदिरा के विरुद्ध छापामार कार्रवाई

धमतरी 02 मार्च 2023 : कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी के निर्देशानुसार और जिला आबकारी अधिकारी श्री ए.के. सिंह के मार्गदर्शन में आबकारी विभाग की टीम के द्वारा अवैध मदिरा विनिर्माण, धारण, परिवहन तथा विक्रय के विरुद्ध लगातार छापामारी की कार्रवाई की जा रही है।

इस दौरान कुल 06 अजमानतीय प्रकरणों में 06 आरोपियों को जेल दाखिला करते हुए उनसे कुल 47.3 लीटर मदिरा बरामद की गई। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि इनमें बाजारपारा नगरी के सौराज लहरे से 16 लीटर महुआ शराब, बेहधपारा डोंगरडुला के काशीराम यादव से 06 लीटर महुआ शराब, ग्राम कोपेडीह थाना भखारा के नम्मू राम बंजारे से 06 लीटर महुआ शराब,

पीपरछेड़ी स्थित बाबा ढाबा के संचालक आकाश देशमुख से 5.4 बल्क लीटर देशी मदिरा प्लेन, धमतरी के सारंगपुरी के सोनसाय बारले से 5.4 बल्क लीटर देशी मदिरा प्लेन और नयापारा कुकरेल के राकेश यादव से 8.5 लीटर महुआ शराब बरामद शामिल है। सभी आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(2), 59(क) के तहत् उन्हें जेल दाखिल किया गया।

जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि आबकारी टीम धमतरी द्वारा अवैध मदिरा का विनिर्माण, धारण, परिवहन, विक्रय और भण्डारण के विरुद्ध लगातार रात्रि गश्त, वाहन चेकिंग और छापामारी की जा रही है।

The post धमतरी : आबकारी विभाग की अवैध मदिरा के विरुद्ध छापामार कार्रवाई appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/dhamtari-guerrilla-action-against-illegal-liquor-of-excise-department/