Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धरना स्थल से होने वाले ट्रैफिक से मिली शहर को निजात, महापौर एजाज़ ढेबर एवं वरिष्ठ कांग्रेसियों के प्रयासों से बदली धरना स्थल की जगह

रायपुर। महापौर ऐजाज ढेबर के प्रयासों से अब धरना स्थल की जगह में अब परिवर्तन कर दिया गया है, नया रायपुर के तूता में धरना स्थल निर्धारित किया गया है जिसका आदेश आज जिला दंड अधिकारी ने जारी किया जिस से अब शहर के बुढापारा, सदर बाजार ,पुरानी बस्ती के साथ शहर के मुख्य मार्गो में भरी ट्रैफिक का दबाव बन जाया करता था।

धरना स्थल की वजह से वहाँ व्यापारियों का व्यापार प्रभावित हो रहा था, छोटे दुकानदारों की बात करे तो उनका दिन भर का खर्चा नहीं निकल पा रहा था, स्कूल कालेज के विद्यार्थियों व पालकों के साथ आम लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि फ्यूल का खर्च उनका दोगुना हो गया है। इसलिए कि परिवर्तित मार्ग से जाने पर उन्हे चार की जगह आठ किमी रास्ता तय कर पहुंचना पड़ रहा है। धरना स्थल तो बूढ़ापारा स्टेडियम के पास था लेकिन इसके कारण पुरानी बस्ती,लिली चौक,लाखेनगर से लेकर सुंदरनगर और आजाद चौक,सत्तीबाजार,सदरबाजार कोतवाली चौक,सप्रे स्कूल से लेकर महिला थाना,मारवाड़ी मोक्षधाम मार्ग पर काफी ज्यादा दबाव बढ़ जाता था रोजाना कि बात करें तो हजारों की संख्या में लोगों की यहां से आवाजाही रहती थी. धरना स्थल की जगह में परिवर्तन होने से शहर के मुख्यमर्गो में अब ट्रैफिक का दबाव कम होगा।

https://www.khabar36.com/the-city-got-relief-from-the-traffic-coming-from-the-picket-site/