Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नदारद कर्मियों को नोटिस,कलेक्टर का इन्सपैक्शन

दंतेवाड़ा। कलेक्टर विनीत नंदनवार ने आज शिक्षा कार्यालय का औचक जांंच की। इसके दौरान उन्होंने परिसर में भ्रमण किया। कार्यालय में उपस्थित पार्वती बिसेंट को कार्यालयीन समय में अनावश्यक कार्य करते पाये जाने पर नाराजगी जाहिर की। उक्त कर्मचारी को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर ने उपस्थिति पंजी देखी। अनुपस्थित कर्मचारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने कर्मचारियों से कहा कि न केवल निर्धारित समय पर कार्यालय आए और जाएं। अपने कार्यों को भी समय पर पूरा करें। उन्होंने कहा कि किसी कार्यालय में कोई भी अधिकारी व कर्मचारी समय पर नहीं आता और शासन के नियमों का पालन नहीं करता है,तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कर्मा मौजूद थे।

कोषालय पहुंचे कलेक्टर
कलेक्टर द्वारा आज जिला कोषालय दंतेवाड़ा के दृढ़ कक्ष का भौतिक सत्यापन किया गया। तत्पश्चात कोषालय का निरीक्षण कर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कार्यालयीन समय में उपस्थित रहने एवं सुचारू रूप से कार्य संपादित किये जाने हेतु निर्देशित किया गया। इस दौरान जिला कोषालय अधिकारी मनोज कुमार लारिया, प्रदीप कुमार मारकण्डेय प्रमुख रूप से मौजूद थे।

The post नदारद कर्मियों को नोटिस,कलेक्टर का इन्सपैक्शन appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-notice-to-missing-workers-collectors-inspection/