Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नवनियुक्त सहायक अनुसंधान अधिकारियों की पदस्थापना

रायपुर/ राज्य शासन द्वारा छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राज्य सेवा परीक्षा वर्ष 2021 के माध्यम से सहायक अनुसंधान अधिकारी के पद पर चयनित अभ्यर्थियों के पदस्थापना आदेश जारी कर दिए है। चयनित अभ्यर्थियों को उनके द्वारा कार्यभार ग्रहण करने के दिनांक से अस्थायी रूप से, आगामी आदेश तक तीन वर्ष की परिवीक्षा पर पदस्थ किया गया है।

आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा मंत्रालय से जारी आदेश अनुसार श्री शरतचंद्र शुक्ला और श्री लक्ष्मी प्रसाद पटेल को कार्यालय संचालक आदिम जाति अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान रायपुर पदस्थ किया गया है। हेमन्त कुमार सिन्हा को कार्यालय आयुक्त आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास इन्द्रावती भवन नवा रायपुर, सूरज दास मानिकपुरी को कार्यालय अनुसंधान अधिकारी, आदिम जाति अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान क्षेत्रीय इकाई बिलासपुर, महेन्द्रपाल खाण्डेकर को कार्यालय अनुसंधान अधिकारी, आदिम जाति अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान क्षेत्रीय इकाई अम्बिकापुर और पार्वती को कार्यालय संचालक आदिम जाति अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान रायपुर पदस्थ किया गया है।

The post नवनियुक्त सहायक अनुसंधान अधिकारियों की पदस्थापना appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/posting-of-newly-appointed-assistant-research-officers/