Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नवपदस्थ कलेक्टर और एसपी ने पदभार ग्रहण किया, पत्रकारों से चर्चा में जिले के सतत विकास और सुरक्षा की बात कही

नितिनरायगढ़। जिले में नवपदस्थ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा और एस पी सदानंद कुमार ने आज पदभार ग्रहण करने के पश्चात अपने मातहत अधिकारियों की संक्षिप्त बैठक ली।

इसके बाद कलेक्टोरेट सभाकक्ष में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि आमजन की समस्याओं का आसानी से व समय पर निराकरण हो पाए। साथ ही जिले में प्रदूषण की समस्या का स्थाई समाधान उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं का प्रभावी ढंग से जिले में लागू करना और उनका जमीनी स्तर तक क्रियान्वयन हो इस पर ध्यान रहेगा। उन्होंने इस संबंध में विभाग के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी-कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुंचे।

इधर नए पुलिस अधीक्षक ने सोशल पुलिसिंग पर जोर देने की बात कही। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारना और मानव तस्करी पर लगाम कसने के अलावा अपराध की विविधताओं के आधार पर कार्ययोजना बना कर अपराध नियंत्रण पर जोर देने की बात कही। साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया कि गैर कानूनी काम को जिले में बर्दास्त नही किया जाएगा।

https://www.khabar36.com/%E0%A4%A8%E0%A4%B5%E0%A4%AA%E0%A4%A6%E0%A4%B8%E0%A5%8D%E0%A4%A5-%E0%A4%95%E0%A4%B2%E0%A5%87%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%9F%E0%A4%B0-%E0%A4%94%E0%A4%B0-%E0%A4%8F%E0%A4%B8%E0%A4%AA%E0%A5%80-%E0%A4%A8/