Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नशे की हालत में लोक आयोग के सचिव ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा
नशे की हालत में लोक आयोग के सचिव ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक आयोग के सचिव व आईएएस सुधाकर खलखो ने नशे की हालत में धुत होकर आयोग परिसर में जमकर हंगामा किया। बता दें कि इस दौरान दफ्तर में केवल सफाई कर्मी पहुंचे थे और बाबू मौजूद थे।

मिली जानकारी के अनुसार आयोग के सचिव नशे की हालत में शर्ट का बटन खोलकर दफ्तर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठ गए और जमकर गाली-गलौज की। करीब एक घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामें के बाद उनके परिजन उन्हें लेने पहुंचे। इस घटना से क्षुब्ध हो कर आयोग के अध्यक्ष टीपी शर्मा ने इसकी शिकायत मुख्यसचिव से की और उन्हें पुनः हटाने का आग्रह किया।

बता दें कि जून माह के दौरान ही आईएएस खलखो को लोक आयोग का सचिव बनाया गया था। इसके पहले वे ग्रामोद्योग, हस्तशिल्प विकास बोर्ड, माटी कला बोर्ड, हथकरघा विकास एवं विपणन संघ जैसे विभागों का जिम्मा संभाल रहे थे।

बता दें कि वे लोक आयोग में सचिव की जिम्मेदारी दिए जाने से खिन्न हैं। काम को लेकर भी कोई रुचि नहीं है। मालूम हो कि लोक आयोग एक ऐसा विभाग है, जो सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार, कुप्रशासन, लोगों की सेवाओं में लापरवाही बरतने जैसे मामलों की निगरानी और कार्रवाई करता है।

https://theruralpress.in/2023/01/12/public-commission-secretary-did-high-voltage-drama-in-a-state-of-intoxication/