Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नशे में पुलिस से भिड़े कांग्रेस नेता, चेकिंग में गाड़ी से निकली शराब की बोतल व लाठियां

बिलासपुर। न्यायधानी में शराब के नशे में कांग्रेस नेता पुलिस से भिड़ गए। उन्होंने सड़क में चेकिंग में लगे पुलिस कर्मियों पर धौस दिखाई।  मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

शुक्रवार की देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र में रात्रि आने जाने वाले वाहनों का औचक निरीक्षण किया जा रहा था। निरीक्षण का उद्देश्य देर रात बेवजह घूमने वालो पर लगाम कसने व उनकी गाड़ियों की तलाशी लेकर संदेहास्पद सामान मिलने पर कार्यवाही करना था। जांच बिलासपुर के शहरी थाना क्षेत्रों के कई पॉइंट्स पर चल रहा था। जिसका निरीक्षण एसएसपी पारुल माथुर खुद ही घूम घूम कर कर रही थी। इसी दौरान एसएसपी की गाड़ी कोतवाली क्षेत्र से निकलने के तुरंत बाद ही एक हूटर लगी गाड़ी में कांग्रेस नेता निकले। जांच टीम का नेतृत्व कर रहे कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने उनको हूटर निकलवाने की समझाइश देकर जाने के लिए कहा।

इस दौरान नेता जी नशे मे झूमते हुए नजर आ रहे थे जिस पर पुलिस टीम ने कांग्रेस नेता को ब्रीथ एनालाइजर टेस्ट करवाने को कहा पर वे इसके लिए तैयार नही थे। वीडियो मे स्प्ष्ट है कि टीआई बार बार नेता जी को टेस्ट करवाने के लिए निवेदन कर रहे थे। मशीन में फूंकने के लिए कहने पर नेता जी कह रहे थे कि उल्टी कर दू क्या किसी तरह पुलिस ने उनका टेस्ट करवाया जिसमे शराब पीकर गाड़ी चलाने की पुष्टि हुई। उनकी गाड़ी की तलाशी लेने पर शराब की बोतल भी मिली। साथ ही दो डंडे भी मिले। पुलिस ने उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने पर 185 के तहत कार्यवाही की है। पुलिस की कार्यवाही रुकवाने का नेता जी ने खूब विरोध किया पर उनकी दाल नही गल पायी।

https://npg.news/video/nashe-ke-jhonk-me-police-se-bhide-neta-checking-me-gadi-se-nikli-sharab-ki-botal-v-lathiyan-dekhen-video-1233804