Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नाबालिक लड़की का अपहरण करने वाला चढ़ा विजयनगर पुलिस के हत्थे

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)नाबालिग लड़की को अपहरण करने वाला आरोपी को विजयनगर पुलिस में गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम विजयनगर निवासी बिनेश एक्का पिता स्व.जोहन एक्का उम्र 45 वर्ष जाति उरांव पुलिस को बताया कि अपनी पत्नी शिला एक्का के साथ अपने खेत में रोपा लगा रहा था और उसकी नाबालिक लड़की घर पर ही थी शाम को लगभग 4:00 बजे जब घर वापस आए तो मेरी पुत्री असरीता एक्का नहीं थी। उसके वाद आस पड़ोस एवं अपने सगे संबंधियों से पूछताछ करने बाद भी कोई सुधार नहीं मिला। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की तो उसे पता चला कि ग्राम विजयनगर निवासी विजय कुजूर पिता राम बिलास कुजूर उम्र 28 वर्ष के साथ उसे देखा गया है.

पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि नाबलिक लडकी को भागाकर महुआडॉड मे रखा हूँ। पुलिस ने नाबालिक लड़की को अपने कब्जे में लेते हुए उसके बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 366.376 (24) भादवि पाक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया गया है। उक्त कार्रवाई में चौकी प्रभारी उप निरीक्षक धीरेन्द्र बंजारे स.उ.नि.कमलेश पाठक प्र.आर.दीपक कुमार पात्रे,आर.विकास गुप्ता, निकेश सिंह व महिला आर.श्यामपति भगत शामिल थे।

The post नाबालिक लड़की का अपहरण करने वाला चढ़ा विजयनगर पुलिस के हत्थे appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-nabalig-ladki-ka-apharan/