Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नाबालिग को जान से मारने की धमकी..पुलिस कार्रवाई के दौरान आरोपी फरार..घेराबन्दी के बाक पकड़ाया शोहदा

बिलासपुर—शोहदों से बद्तमीजी की शिकार नाबालिग लड़की की शिकायत पर तोरवा पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने घूम कर घर लौट रही लड़की से छेड़छाड़ किया। मना करने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा 354 294 506 323 34 और 12  पास्कों एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया है।
 
                    तोरवा पुलिस ने बाहर से घूम कर लौट रही नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो आरोपियों का नाम विनय मलिक और प्रियांशु बक्सेल है। दोनो आरोपी बापू उपनगर के रहने वाले हैं। 
 
              पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की अपने भाई और बहनों के साथ घूमने निकली। कुछ देर बाद जब पीड़िता घर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी।
 
             नाबालिग लड़की ने मामले की शिकायत थाना पहुंचकर की। मामले को विवेचना में लेकर थानेदार फैजूल शाह अपनी टीम के साथ आरोपियों के ठिकाने पर धावा बोला। लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। पतासाजी के दौरान पुलिस टीम को मुखबीर के बारे में जानकारी मिली। पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। गिऱफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया गया।

The post नाबालिग को जान से मारने की धमकी..पुलिस कार्रवाई के दौरान आरोपी फरार..घेराबन्दी के बाक पकड़ाया शोहदा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/threatening-to-kill-a-minor-accused-absconding-during-police-action-arrested-after-siege/