Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नाबालिग से बलात्कार, मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

आनंद मिश्रा@बलरामपुर। जिले के चांदो थाना अंतर्गत 3 माह पूर्व हुए नाबालिग से बलात्कार के बाद आरोपियों के घर की महिलाओं के द्वारा नाबालिग पीड़िता को डरा धमकाकर गर्भपात की गोली खिलाने के मामले में पुलिस ने दो अपचारी बालक सहित कुल 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है।

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के साथ 3 माह पूर्व दो अपचारी बालक सहित तीन लोगों ने बलात्कार किया था। आरोपियों के 2 महिलाओं के द्वारा नाबालिग के गर्भवती होने के शक पर पीड़िता को गर्भपात के लिए उपयोग की जाने वाली दवा डरा धमका कर खिला दी गई। जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपियों को जेल सलाखों में भेज दिया गया है।

https://www.khabar36.com/rape-of-minor-2/