Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नौकरी दिलाने के नाम पर 15 लाख की ठगी, बेटी को नायब तहसीलदार और बेटे को एम्स में, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

दुर्ग। नौकरी लगवाने के नाम पर 15 लाख रुपए के ठगी का मामला सामने आया है। बेटी को नायब तहसीलदार और बेटे को एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर किराना व्यवसायी से 15 लाख रुपए की ठगी की। व्यवसायी ने एफडी और बीवी के गहने बेचकर इतनी रकम को इकट्ठा किया था। जब नौकरी नहीं लगवा पाया तो व्यवसायी ने मामले की शिकायत स्मृति नगर पुलिस चौकी में दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक स्मृति नगर निवासी श्रेयांश यादव (38) और दुर्ग मोहन नगर थाना अंतर्गत हरिनगर निवासी अभिजीत सिंह (24) के खिलाफ ठगी की शिकायत दर्ज हुई है। हुडको भिलाई निवासी निमाई देवनाथ (60) ने शिकायत में बताया कि श्रेयांश और अभिजीत ने उससे उसकी बेटी संगीता को नायब तहसीलदार के पद पर और बेटे गौरव को एम्स अस्पताल मे कम्प्यूटर आपरेटर के पद पर नौकरी लगाने का दावा किया था।

इसके एवज में उन्होंने उससे 15 लाख रुपये लिए थे। इसके बाद नौकरी नहीं लगी तो उसने अपने रुपए वापस करने की मांग की। इस पर आरोपी इधर उधर घुमाने लगे। जब दबाव अधिक पड़ा तो उन्होंने 10 लाख रुपए वापस किया और 5 रुपए का चेक दिया जो कि बाउंस हो गया। पुलिस ने श्रेयांश यादव और अभिजीत सिंह के खिलाफ 420,506,34 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने अभिजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं श्रेयांस यादव की तलाश की जा रही है।

https://www.khabar36.com/15-lakhs-cheated-in-the-name-of-getting-daughter-a-naib-tehsildar-and-son-a-job-in-aiims/