Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पूर्व सरपंच की गला रेतकर हत्या, नक्सलियों के पूर्व बस्तर डिविजन कमेटी ने ली जिम्मेदारी, शव के पास फेंके पर्चे…

दंतेवाड़ा। नक्सलियो ने की पूर्व सरपंच की हत्या । कर दी। दंतेवाड़ा जिले के हितामेटा गांव का रामधर अलामी पूर्व सरपंच था। नक्सलियों के पूर्व बस्तर डिविजन कमेटी ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

जानकारी के मुताबिक पूर्व सरपंच रामधर अलामी पारिवारिक काम से नारायणपुर के मुरूमवाड़ा, थुलथुली गांव गया हुआ था। तभी इसकी सूचना नक्सलियों को मिली और माअवादियों ने पूर्व सरपंच के अगवा कर लिया। अगवा कर धारदार हथियार से गला रेत कर पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतार दिया। फिर शव को हिकुल गांव के जंगल में फेंक कर फरार हो गए। शव के साथ ही नक्सलियों ने एक पर्चा भी फेंका। पर्चे में नक्सलियों ने रामधर अलामी पर कई तरह के आरोप लगाकर मौत की सजा देने की बात कही। जिनमे मुखबिरी के शक में और बोधघाट जल विद्युत परियोजना में पैसे लेने का गंभीर आरोप लगाते हुए नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतार दिया।

10 फरवरी को नक्सलियों ने भाजपा नेता की हत्या की

10 फरवरी की रात नक्सलियों ने रात के करीब 8 बजे घर में घुसकर बीजेपी नेता सागर साहू को सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बीजेपी नेता सोफे पर बैठकर टीवी देख रहे थे, तभी नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई।

https://www.khabar36.com/former-sarpanch-strangled-to-death/