Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्यार पर लगा घरवालों का पहरा, तो फरियाद लेकर जनदर्शन में पहुँचा युवक… कहा – मुझे मेरी गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए

विश्वनाथ गुप्ता@धमतरी। जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है….जंहा एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलने की अनुमति देने की मांग को लेकर कलेक्टर को आवेदन सौंपा है…..ये पहली बार है कि किसी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए इस तरह की फरियाद प्रशासन से लगाई है….जिसकी पूरे जिले में चर्चा हो रही है…..

दरअसल धमतरी जिले के ग्राम अमेठी का युवक यशकुमार जिले की एक लड़की से प्यार करता है….. दोनो घंटों मोबाइल से बात करते थे…और मिलते जुलते भी थे…लेकिन जब लड़की के घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो उसके माता पिता ने लड़की से मोबाइल छीन लिया…..साथ उसका घर से निकलना बंद कर दिया है…जिसके कारण से दोनो काफी समय से ना ही मिल पा रहे है और ना ही बात कर पा रहे है….जिससे परेशान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलने अनुमति दिलवाने की मांग को लेकर कलेक्टर जनदर्शन में पहुंचकर कलेक्टर नम्रता गांधी को आवेदन सौंपा है….वही इस मामले में प्रेमी युवक ने मीडिया में आने से मना कर दिया…..इस मामले में अपर कलेक्टर का कहना है कि हर व्यक्ति को अपनी बात रखने का हक है….और प्रेमी युवक के व्दारा दिए गए आवेदन का हल निकाला जायेगा।

https://khabar36.com/a-young-man-reached-the-public-meeting-with-a-complaint/