Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बंगले के बाहर अपने फैंस से मिले अभिताभ बच्चन, 80 साल की उम्र में भी सुपरफिट दिखे

हर रविवार को अपने बंगले जलसा के बाहर अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मिलते हैं। इस रविवार को वो भी फैंस से मिलने से लिए वे घर से बाहर आए। उनके घर के बाहर फैंस हजारों की संख्या में उमड़े थे। बिग बी ने भी उन्हें निराश नहीं किया। इस दौरान वो काफी फिट लग रहे थे। 80 साल के उम्र में भी वो काफी फिट लग रहे थे।

सालों से चला आ रहा है जलसा के बाहर फैंस से मिलने का ट्रेडिशन

अमिताभ बच्चन पिछले 30 सालों से हर रविवार को अपने बंगले जलसा के बाहर फैंस का अभिवादन करते आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कोरोना काल में घर के बाहर फैंस से मिलने की सालों से चलते आ रहे ट्रेडिशन को कुछ दिनों के लिए रोक दिया था। अप्रैल 2022 में जब कोविड के केसेज में कमी आनी शुरू हुई तो बिग बी ने फैंस के लिए दरवाजे फिर से खोल दिए।

आखिरी बार फिल्म ऊंचाई में दिखे थे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे। सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म चार दोस्तों की लाइफ पर बेस्ड थी।

https://theruralpress.in/2023/01/09/amitabh-bachchan-met-his-fans-outside-the-bungalow-looked-superfit-even-at-the-age-of-80/