Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बजट अत्यंत ही निराशाजनक, केंद्रीय बजट को लेकर मंत्री शिव डहरिया का बयान, बोले -महंगाई बढ़ाने वाला बजट, भाजपा शासित राज्यों को लाभ, तो कांग्रेस शासित राज्यों को कुछ नहीं मिला

रायपुर। केंद्रीय बजट के आते ही बयानों का दौर शुरू हो चुका है. वहीं केंद्रीय बजट को लेकर नगरी प्रशासन मंत्री शिव डहरिया का बयान समाने आया है….उन्होनें कहा की यह बजट अत्यंत ही निराशाजनक है….यह बजट महंगाई बढ़ाने वाला बजट है….महंगाई आज इस सीमा में पहुंच गया है कि लोगों का जीना मुहाल हो गया है….बजट में महंगाई कम करने का कोई उपाय नहीं है….भाजपा शासित राज्यों को विशेष लाभ दिया जा रहा है….छत्तीसगढ़ या कांग्रेस शासित राज्यों को उन्होंने कुछ भी नहीं दिया है….यह बजट महंगाई बढ़ाने वाला है और अत्यंत निराशाजनक बजट है.

मोदी सरकार का यह 9वां बजट है यह बजट अन्य बजट से सबसे खराब बजट है….इसमें गरीबों के लिए कोई लाभ नहीं दिख रहा है बेरोजगारों के लिए कुछ भी नहीं है….यह बजट आम लोगों के लिए नहीं है अडानी अंबानी और जो बड़े लोग हैं यह बजट उन्हीं लोगों का बजट है….वही मिलेट को लेकर मंत्री डहरिया ने का कि मिलेट को लेकर उन्होंने कहा था कि हम इसे प्रोत्साहन देंगे….लेकिन बजट में इसे लेकर कोई प्रावधान नहीं है….पूरे देश में इसे लेकर किसी राज्य में कोई काम नहीं हो रहा है. इसे बढ़ावा देने के लिए बजट में कुछ प्रावधान किया जाना चाहिए था. बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं बजट में कुछ दिखता है और उनकी जो बातें रहती है वह अलग रहती है…..रेल सुविधा को लेकर उन्होंने कहा कि रेलवे के विस्तार के लिए कहीं कोई योजना नहीं है.

रेल और हवाई अड्डों को बेचने का काम कर रहे हैं….देश बेचने वाला सिस्टम चल रहा है….सीनियर सिटीजन के लिए छूट थी उस को बरकरार रखना था लेकिन उसके लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया!

https://www.khabar36.com/very-disappointing-budget/