Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबरः जगदलपुर में सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य और IPS के बीच जमकर हुई हाथापाई, मचा बवाल- Video

रायपुर। बस्तर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जगदलपुर में कांग्रेस नेता और सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य की CSP विकास कुमार के साथ हाथापाई हुई है। ऐसी जानकारी मिल रही है कि दोनों की सिटी कोतवाली थाने के अंदर बहस हुई थी। विवाद बढ़ने के बाद दोनों ने एक दूसरे को पीट दिया। इस मामले के बाद थाने में बवाल शुरू हो गया है। बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता थाने में पहुंच गए।

कांग्रेसी नेता सुशील मौर्य का कहना है कि उन्हें कार्यकर्ता महेश द्विवेदी ने जानकारी दी कि CSP विकास कुमार ने उन्हें लात मार दी है। जिसके सांसद प्रतिनिधि थाने पहुंचे। CSP से जब पूछा गया कि आपने उसे लात कैसे मार दी, तो CSP ने जवाब दिया कि कार्यकर्ता गुटखा खा कर आया है और मारूंगा। जिसके बाद सुशील मौर्य ने कहा कि आप कह सकते हैं कि परिसर में गुटखा खाकर न आए। लेकिन लात मारना सहीं नहीं है।

सुशील मौर्य ने आगे कहा कि इतना कहने के बाद उन्होंने मुझे भी मारने की धमकी दी। थोड़ी देर बाद CSP, और 2 TI के साथ मैं अकेला था। CSP के साथ बहसबाजी हुई और उन्होंने मुझपर भी हाथ उठा दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस की ओर से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/05/02/big-news-scuffle-between-mp-representative-sushil-maurya-and-ips-in-jagdalpur-created-a-lot-of-ruckus/