Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबरः रायपुर एम्स के मेडिकल स्टाफ की बस गड्ढे में पलटी, नर्सिंग ऑफिसर की मौत, 12 घायल
बड़ी खबरः रायपुर एम्स के मेडिकल स्टाफ की बस गड्ढे में पलटी, नर्सिंग ऑफिसर की मौत, 12 घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिली है कि नर्सिंग स्टाफ से भरी एक बस सड़क से नीचे पानी में भरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि यह घटना जगदलपुर नेशनल हाइवे के भानपुरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर AIIMS के 15 से ज्यादा मेडिकल स्टाफ घूमने के लिए बस्तर जगदलपुर जा रहे थे। अचानक ही सुबह 8 बजे के बीच उनकी निजी बस के ड्रायवर को झपकी आ गई और बस अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराते हये सड़क किनारे पानी के गड्ढे में जा पलटी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं एक नर्सिंग ऑफिसर की मौत हो गई, 12 अन्य घायल हो गए।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जगदलपुर पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस के सहारे डीमरापाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। अस्पताल में घायलों का उपचार जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/09/27/big-news-medical-staff-bus-of-raipur-aiims-overturns-in-pit-nursing-officer-killed-12-injured/