Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बदमाशों ने नीमा पंचायत के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी,आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग..

बदमाशों ने नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के परना पंचायत के मुखिया वीरेंद्र कुमार शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आक्रोशित ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए हैं।

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने नीमाचंदपुरा थाना क्षेत्र के तरैया ढाला के निकट के समीप परना पंचायत के मुखिया को गोली मार दी। वे दूसरी बार मुखिया बने थे।

बदमाशों ने नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के परना पंचायत के मुखिया वीरेंद्र कुमार शर्मा को गोली मार दी। वारदात को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच जाम कर दिया। सूचना पर कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए। वहीं, ग्रामीण एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि नीमाचंदपुरा थाना के थानेदार छुट्टी पर हैं। इसके साथ ही सांसद प्रतिनिधि ने हत्या की पीछे साजिश की आशंका जताई है।

The post बदमाशों ने नीमा पंचायत के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी,आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48024