Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलौदाबाजार : न्यूनतम समर्थन मूल्य पर पलाश फूल की खरीदी प्रारंभ

बलौदाबाजार, 22 फरवरी 2023 : जिला वनोपज सहकारी संघ मर्यादित बलौदाबाजार वनमंडल में पलाश फूल (सूखा) का संग्रहण,क्रय प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समितियों के अन्तर्गत कार्यरत ग्राम स्तर समूह एवं हाॅट बाजार स्तर महिला स्व सहायता समूहों के माध्यम से वनांचल क्षेत्रों के संग्राहकों से किया जा रहा है।

पलाश फूल (सूखा) का संग्रहण छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज संघ द्वारा निर्धारित दर पर किया जा रहा है। वर्तमान में पलाश फूल (सूखा)का क्रय दर 1150 प्रति क्विंटल है। संग्राहकों को वनोपजों का सही मूल्य दिलाने हेतु न्यूनतम समर्थन मूल्य योजना तथा संघ दर पर लघु वनोपजों का क्रय, संग्रहण संघ के द्वारा किया जा रहा है. ग्रामीण अधिक से अधिक पलाश फूल संग्रहण कर बेच सकते है।

 

The post बलौदाबाजार : न्यूनतम समर्थन मूल्य पर पलाश फूल की खरीदी प्रारंभ appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/balodabazar-purchase-of-palash-flower-started-at-minimum-support-price/