Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिग ब्रेकिंग: आरटीआई की राशि में हुए भ्रष्टाचार को लेकर शिक्षा विभाग के क्लर्क, कंप्यूटर ऑपरेटर एवं स्कूल के संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार …जांजगीर कोतवाली का मामला.

जांजगीर चांपा । जिला शिक्षा कार्यालय में आरटीई के राशि को 7 लाख की जगह बढ़ाकर 72 लाख से ज्यादा राशि का भुगतान करने मामले में  आखिरकार क्लर्क, कंप्यूटर ऑपरेटर के निलंबित के बाद पुलिस ने शिक्षा विभाग के क्लर्क, कंप्यूटर ऑपरेटर सहित बलौदा के मयूरा स्कूल के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।  आपको […]

The post बिग ब्रेकिंग: आरटीआई की राशि में हुए भ्रष्टाचार को लेकर शिक्षा विभाग के क्लर्क, कंप्यूटर ऑपरेटर एवं स्कूल के संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार …जांजगीर कोतवाली का मामला. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/crime-rate-against-clerk-computer-operator-and-school-operator-of-education-department-regarding-corruption-in-the-amount-of-big-breaking-rti/224649/