Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीएसएफ ने फिर मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन
ड्रोन उड़ाने को लेकर केंद्र सरकार ने जारी किए नए नियम, देखें गाइडलाइन

नई दिल्ली। भारत को अशांत करने के लिए पाकिस्तान द्वारा साजिशों के तहत किसी बड़ी घटना को अंजाम देने का प्रयास लगातार किया जा रहा है। लेकिन पाकिस्तान के इस कायराना हरकत का सीमा में तैनात बीएसएफ के जवानों द्वारा मुहतोड़ जवाब मिल रहा है और उनकी साजिशें नाकाम रही है। सीमा सुरक्षा बल ने आज पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान से भारत की ओर आ रहे एक ड्रोन को मार गिराया। बल के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा,  ड्रोन अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार पाकिस्तानी क्षेत्र में जा गिरा। प्रवक्ता ने बताया कि घटना पंजाब के अमृतसर सेक्टर में सीमा चौकी बाबापीर के पास सात-आठ फरवरी की दरम्यानी रात हुई। बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन पर गोलियां चलाईं और ड्रोन रोधी सभी उपाय अपनाए। प्रवक्ता ने बताया कि बल की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान वापस जा रहा ड्रोन अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार पाकिस्तानी क्षेत्र में जा गिरा। 

https://theruralpress.in/2023/02/08/bsf-again-shot-down-pakistani-drone/