Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर का भूपेश सरकार और पेड न्यूज़ पर ऐसे फूटा गुस्सा… देखें वीडियो

टीआरपी डेस्क, रायपुर। भाजपा मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने एक वीडियो जारी कर अपने चिरपरिचित अंदाज़ में एक वीडियों जारी किया है। जिसमें उन्होंने भूपेश सरकार पर ही नहीं मिडिया में पेड न्यूज़ को लेकर भी चेतावनी भरे अंदाज़ में बातें कही हैं।

अजय चंद्राकर के मुताबिक राज्य को केंद्र से किस मद में कितना बकाया भुगतान लेना है, उसे भुपेश सरकार से स्पष्ट करने को कहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि भाजपा विधायक दल केंद्र से छत्तीसगढ़ के हक के पैसे के लिए उनके साथ जरूर जाएगी।

उनका कहना है कि कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स के तहत पेड न्यूज़ छपवा कर केंद्र की भाजपा सरकार को बदनाम करने की कोशिश करना बंद करे। भाजपा ने अभी इस प्रकार की भ्रामक खबर छापने वाले प्रदेश के एक लोकप्रिय समाचार पत्र के खिलाफ प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया, एडिटर गिल्ड ऑफ इंडिया में शिकायत की है ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/08/31/bjps-chief-spokesperson-ajay-chandrakars-anger-on-bhupesh-sarkar-and-paid-news-broke-out-like-this-watch-video/