Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बॉलीवुड, छालीवुड व भोजपुरी के साथ स्थानीय कलाकार महोत्सव में बांधेंगे समा

अम्बिकापुर। पर्यटन को बढ़ावा देने, लोक संस्कृति के संरक्षण तथा विकास को गति देने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा मैनपाट महोत्सव का आयोजन कमलेश्वरपुर के रोपखार जलाशय के समीप 14 से 16 फरवरी तक किया जा रहा है। महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रम में बॉलीवुड, छालीवुड व भोजपुरी के मशहूर कलाकरों के साथ ही स्थानीय कलाकारों द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां से समा बांधेंगे। महोत्सव में पहलवानों का दंगल, एडवेंचर स्पोर्ट्स, मेला, विभागीय स्टॉल भी प्रमुख आकर्षण होंगे।

महोत्सव शुभारंभ के दिन 14 फरवरी को बॉलीवुड के मशहूर पार्श्व गायक शशि सुमन, छालीवुड कलाकार पदमश्री अनुज शर्मा, लोक गायिका आर्या नंदिनी, सरगुजिहा गायक संजय सुरीला, 15 फरवरी को भोजपुरी स्टार पवन सिंह, मशहूर हास्य कलाकार सुनील पाल, छत्तीसगढ़ी लोक गायिका आरु साहू, बचपन का प्यार फेम सहदेव दिर्दो सहित कई अन्य कलाकार व स्कूली छात्र-छत्राओं के द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी।

महोत्सव के दौरान पर्यटकों को मैनपाट की खूबसूरत प्राकृतिक सौन्दर्य स्थल टाइगर पॉइंट, मेहता पॉइंट, फिश पॉइंट के साथ जलजली, उल्टापानी जैसे अद्भुत नजारे भी देखने को मिलेंगे।

https://www.khabar36.com/local-artists-will-tie-the-knot-with-bollywood-chhollywood-and-bhojpuri-in-the-festival/