Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेक डांस झूले से गिरकर युवक हुआ घायल, हालत बेहद नाजुक, अस्पताल में भर्ती

दुर्ग. ब्रेक डांस झूले से गिरकर एक युवक घायल हो गया। युवक का नाम विनय तूलानी है. जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दोस्तो के साथ गणेश पंडाल घूमने आया था। रायपुर निवासी युवक की हालत बेहद नाजुक है.सीजी मिरर्स गणेश उत्सव समिति द्वारा मीना बाजार लगाया गया था।

भिलाई में गणेश उत्सव समिति की धूम में सराबोर होने के लिए रायपुर का1 तेलीबांधा निवासी विनय तोलवानी अपने दोस्तों के साथ कल रात सेक्टर 1 आया हुआ था। और ब्रेक डांस झूले के आनंद के चक्कर में उसका बैलेंस बिगड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को गंभीर अवस्था मे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। आईसीयू में भर्ती विनय की स्तिथि नाजुक बनी हुई है। वही भट्ठी थाना पुलिस ने मामले अपनी जांच को शुरू कर दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय की यदि गणेश समिति के तरफ से लापरवाही बरती गई है। तो जांच के बाद समिति के विरुद्ध भी कार्यवाही की जायेगी। साथ ही इस बात की भी तस्दीक की जा रही है। की आनंद मेला लगाने के नाम पर उन्होंने सभी तरह की अनुमति प्राप्त की है, की नहीं ।

https://www.khabar36.com/durg-young-man-fell-from-break-dance-swing/