Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा अध्यक्ष अरुण साव का कोटा में गर्मजोश स्वागत

बिलासपुर । बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष एवं बिलासपुर लोकसभा के सांसद अरुण साव का कोटेश्वर महादेव की पवित्र एवं पावन धरा कोटा में पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आत्मीय स्वागत किया । स्वागत का माहौल ऐसा था कि कोटा में इसे आने वाले समय में भी याद किया ज़ाएगा। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसमें अपनी हिस्सेदारी निभाई और शहर के लोगों ने भी महसूस किया कि किसी नेता का अरसे के बाद ऐसा स्वागत हुआ है।

अरुण साव के कोटा पहुंचने पर वरिष्ठ कार्यकर्ता वेंकट अग्रवाल के निवास के सामने भव्य स्वागत किया गया । इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रंगनादम ( रंगा भैया ) के साथ ही नर्वदेश्वर पांडे बेलगहना, घनश्याम दीक्षित, विनोद गुप्ता ,गणेश गुप्ता, मुक्कू गुप्ता, शिव खुसरो, उत्तम जयसवाल, अजय अग्रवाल , सत्य शील अग्रवाल, रितेश पांडे, टीका साहू, मनमोहन पांडे, विशाल नामदेव, मूलचंद जायसवाल और सैकड़ों कार्यकर्ताशािल रहे। प्रदेश अध्यक्ष अरुण सा , पवन गर्ग कोटा विधानसभा प्रभारी निखिल केसरवानी , लव-कुश कश्यप के द्वारा सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा प्रवेश कराया गया । जिसमें मुख्य रुप से नेमचंद सोनी, अरूप मित्रा , अंजना चौकसे , सावत साहू, चैती बाई , चंद्रेश गुप्ता, अशोक साहू, राज साहू, राहुल साहू, गोलू साहू, कृष्णा साहू, शिव साहू, सूर्य प्रकाश साहू, कृष्ण कुमार साहू, राजकुमार साहू, अशोक अग्रवाल, धनु मानिकपुरी, रघुनंदन सूर्यवंशी ने अरुण साव के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर 2023 के चुनाव में पूर्ण समर्थन देकर पार्टी के रीति नीति पर अपना विश्वास जताया । सभी को माला पहनाकर श्री साव द्वारा पार्टी में सदस्यता ग्रहण कराया गया । सफल मंच संचालन घनश्याम दीक्षित द्वारा किया गया।। सभी कार्यकर्ताओं के बीच यह उत्साह पूर्ण और गौरवपूर्ण कार्यक्रम संपन्न हुआ। वरिष्ठ नेता रंगा नादम एवं नर्वदेश्वर पांडे ने सभी कार्द्वायकर्राताओं के प्रति आभार व्यक्त किया । किया गया।।

The post भाजपा अध्यक्ष अरुण साव का कोटा में गर्मजोश स्वागत appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/warm-welcome-to-bjp-president-arun-saw-in-kota/