Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारी बर्फ की चादर में लिपटा केदारनाथ मंदिर, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

केदारनाथ: भारी बर्फबारी के बाद केदारनाथ धाम बर्फ की चादर में लिपट गया, अधिकारियों ने सोमवार (30 जनवरी) को इसकी जानकारी दी. केदारनाथ क्षेत्र में रविवार रात से लगातार हो रही बर्फबारी से चार फीट तक बर्फ जमा हो गई है. उन्होंने कहा कि धाम परिसर और आसपास की पहाड़ियों पर भारी हिमपात देखा जा सकता है। इस बीच, राज्य में उत्तरकाशी पुलिस ने नागरिकों के लिए एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें उन्हें विभिन्न राजमार्गों पर सावधानी से यात्रा करने की चेतावनी दी गई है। 

उत्तरकाशी पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “बारिश और बर्फबारी के कारण धरासू बैंड और बंदरकोट के पास मलबा आने के कारण गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग सुक्की टॉप के ऊपर बाधित है। जानकीचट्टी और राडी टॉप के ऊपर यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध है। अन्य स्थानों पर भी। कृपया सावधानी से यात्रा करें।” 

https://www.khabar36.com/kedarnath-temple-gets-wrapped-under-blanket-of-heavy-snow-police-issues-advisory/