Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारी बारिश से हाल बेहाल, महाराष्ट्र, गुजरात और एमपी का बुरा हाल, कई शहर डूबे, स्कूल-कॉलेज हुए बंद

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों से डराने वाली तस्वीरें सामने आ रही है.गुजरात, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश
के कई शहर डूब गए हैं. महाराष्ट्र के पुणे शहर में गुरुवार को इतनी बारिश हो गई कि कई रिहायशी इलाके तक डूब गए. पुणे में बारिश के बाद बिगड़ते हालात को देखते हुए डिप्टी सीएम और प्रभारी मंत्री अजित पवार लगातार बैठकें कर रहे हैं.जिला प्रशासन ने बाढ़ के हालात को देखते हुए स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है.

यही हाल एमपी और गुजरात के भी कई इलाकों में देखने को मिला. सड़कें नदियां बन गईं हैं. पुणे में बारिश के अलर्ट को देखते हुए कल सभी स्कूल-कॉलेज बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं. हालात इतने खराब हैं कि रेस्क्यू ऑपरेशन की जिम्मेदारी सेना को संभालनी पड़ रही है.

क्यों पुणे का हाल हुआ बेहाल

दरअसल, पुणे में भारी बारिश के बाद जब खडकवासला बांध में पानी ज्यादा हुआ तो वहां से 40 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा गया. लोगों का आरोप है कि प्रशासन ने इस बारे में पहले से अलर्ट नहीं किया और आधी रात को पानी रिहायशी इलाकों में पहुंच गया. शहर के निचले इलाकों की सोसायटी डूब गईं.  गाड़ियां के तैरते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.हालात इतने बेकाबू हुए हैं कि पुणे के कई इलाकों में पानी और बिजली की सप्लाई रात से ही बंद कर दी गई हैं.प्रशासन ने लोगों को घरों में ही रहने को कहा है. 

https://khabar36.com/heavy-rains-cause-havoc/