Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भूपेश पार्टी की चिंता करें, बीजेपी की चिंता करने वाले बहुत है : पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह

रायपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह का बयान सामने आया हैं। केंद्रीय बजट पर पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है। न केवल प्रधानमंत्री को बल्कि वित्त मंत्री को धन्यवाद दे रहे हैं।

आरक्षण को लेकर कहा कि आरक्षण के लिए मुख्य मुद्दे चयनित हुए हैं और जिन मुद्दों पर महामहिम ने जानकारी मांगी है। वह आज तक 10 बिंदुओं पर जानकारी नहीं दिया है। जब तक जानकारी नहीं उपलब्ध होती गवर्नर उस पर हस्ताक्षर कैसे कर सकती है। पहले क्लियर होना चाहिए। क्वांटिफाइबल आज भी इस विषय पर कांग्रेस मौन है।

बीजेपी के चेहरे को लेकर कहा कि भूपेश बघेल को काग्रेस की चिंता करना चाहिए। विधायक चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है। भूपेश पार्टी की चिंता करें बीजेपी की चिंता करने वाले बहुत है। 15 साल के विकास के काम 8 साल के मोदी जी की उपलब्धियां इतनी सारी बातें बीजेपी के पास हैं। भूपेश के साढ़े 4 साल के भ्रष्टाचार और सरकार भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। जनता समझ गई हैं कि किस प्रकार जनता के लूट के लिए ही सरकार है। घोटाले की सरकार है ,जनता के सामने स्पष्ट हो गया।

लेटेस्ट रिपोर्ट आ रहा है उसमें आंकड़े भी आने लगे हैं। केंद्र के वरिष्ठ नेताओं को कितनी राशि प्रदेश सरकार ने दी है। कर्नाटक कितना भेजा गया।

सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा सबूत क्या हो सकता है। एक एक आंकड़े जनता के सामने आ रहे।

बीजेपी की बैठकों को लेकर कहा कहा कि लगातार हमारी सतत प्रक्रिया है। पूरे प्रदेश में बैठक चल रहा है और एक एक विधानसभा को फोकस कर रहे हैं। विधानसभा मुद्दे को लेकर व्यापक रूप से रूपरेखा तैयार की जा रही है। कांग्रेस को बीजेपी के चिंता करने की जरूरत नहीं है।

बीजेपी अपने कार्य योजना के साथ काम कर रही है और सफलता मिलेगा 2023 में पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही। कांग्रेस की बेचैनी इसलिए बढ़ती जा रही बीजेपी सशक्त और मजबूत होती जा रही है। उन्हें खतरा साफ दिख रहा है।

पुलिस विभाग में ट्रांसफर पर कहा कि ताश की पत्तों की तरह फेटने वाले लोग हैं। जो सबसे ज्यादा पैसा वसूल कर दिया है उसे पोस्टिंग दे रहे। कांग्रेस कीलीडरशिप डेवलपमेंट मीटिंग को लेकर कहा कि कांग्रेस कुछ भी करें फर्क नहीं पड़ेगा।

https://www.khabar36.com/bhupesh-worry-about-the-party-there-are-many-who-worry-about-bjp/