Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान ने एक हफ्ते में किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान को पूरा एक सप्ताह हो गया है। वहीं इस एक सप्ताह में शाहरुख खान की फिल्म ने हर दिन एक नया रिकार्ड तोड़ा है। वहीं दुनिया भर में फिल्म का कलेक्शन टूटता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी बीच खबरें हैं कि पठान ने एक सप्ताह में वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ की कमाई का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है, जो कि प्रशंसकों के लिए जश्न मनाने वाली बात हो गई है। दरअसल, फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसे देखकर पठान की कास्ट से लेकर प्रशंसकों को बेहद खुशी होने वाली है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने सिर्फ एक सप्ताह में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 640 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसे जानकर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। लोगों ने कमेंट में लिखा है। अनस्टॉपेबल कलेक्शन। इसके अतिरिक्त प्रशंसकों ने अभिनेता की प्रशंसा भी की है। वहीं शाहरुख खान की इस ब्लॉकबस्टर वापसी पर प्रशंसक बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें, शाहरुख खान जीरो की रिलीज के चार वर्ष पश्चात् पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे हैं, जिसमें वह एक रॉ फील्ड एजेंट की भूमिका निभाकर बेहतरीन एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दीपिका एक आईएसआई एजेंट रुबीना के किरदार में शाहरुख के साथ एक्शन के अतिरिक्त रो

The post मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान ने एक हफ्ते में किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/47794