Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मानसून सत्र का अंतिम दिन: पूर्व विधायक विजय सिंह को दी गई श्रद्धांजलि, अजय चंद्राकर और नेता प्रतिपक्ष ने जताई आपत्ति, तो स्पीकर ने दिये ये निर्देश

रायपुर। मानसून सत्र के अंतिम दिन सदन की शुरुआत दिवंगत पूर्व विधायक विजय सिंह को श्रद्धांजलि देकर शुरू की गई….वैसे मानसून सत्र के शुरूआत में ही दिवंगत पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि दी जानी थी…लेकिन सदन को सही वक्त पर उनके निधन की जानकारी नहीं दी गई…जिसकी वजह से मानसून सत्र के अंतिम दिन शुरूआत में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई..इसे लेकर विधायक अंजय चंद्राकर ने आपत्ति भी जाहिर की…वहीं जिला प्रशासन की तरफ से सदन को समय पर जानकारी नहीं देने को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत ने भी ऐतराज जताया..इस पर सांसदों और विधायकों के निधन की सूचना सही समय पर दिए जाने के निर्देश स्पीकर डॉ रमन सिंह ने सदन में दी..

इसके साथ ही मध्य प्रदेश में बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद प्रभात झा को भी सदन में श्रद्धांजलि दी गई…जिसके बाद 2 मिनट का मौन भी रखा गया और कार्यवाही को 5 मिनट के लिए स्थगित कर दिया गया.

कौन है विजय सिंह.

सदन की कार्यवाही की शुरूआत में विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने विजय सिंह के निधन का उल्लेख किया..जानकारी के मुताबिक मनेंद्रगढ़ सीट से 1980-1985 में विधायक रहे…उनके राजनीतिक करियर को देखा जाए तो वे नीचे पायदान से लेकर विधानसभा तक पहुंचे…उन्होंने पंच से शुरूआत की….और विधायक तक पहुंचे…वे काफी मिलनसार और जमीन से जुड़े नेता थे…उन्होंने समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने की कोशिश की…..

https://khabar36.com/last-day-of-monsoon-session/