Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मिथुन राशि में गोचर करेंगे बुध और शुक्र

नेशन अलर्ट/9770656789
www.nationalert.in

रायपुर. मिथुन राशि में बुध और शुक्र के गोचर करने से लक्ष्मीनारायण राजयोग बनने जा रहा है। यह शुभ संयोग जून के दूसरे सप्ताह में घटित होगा। लक्ष्मीनारायण राजयोग बनने से वृषभ, मिथुन, कर्क, तुला और धनु राशि को जबरदस्त लाभ होगा।
ज्योतिष के जानकारों के मुताबिक उक्त राशियों की कमाई में वृद्धि के साथ ही संपत्ति लाभ के योग भी इस गोचर से बन रहे हैं। विस्तृत जानकारी नीचे दी गई हैं –
वृषभ राशि: शानदार सप्ताह रहेगा। स्वर्णिम समय में तरक्की और सफलता के योग हैं। केरियर में नया अध्याय लिखेंगे। निवेश के मामले में यह योग बड़ा लाभ दिलायेगा। पारिवारिक मामलों में यह समय उत्तम रहने वाला है।
मिथुन राशि: अच्छा और सफलतादायक सप्ताह है। आर्थिक पक्ष लाभकारी रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। केरियर को लेकर असमंजस की स्थिति में कोई बड़ा व्यक्ति आपके लिए सलाह देगा। जल्दी प्रतिक्रिया व्यक्त न करें।
कर्क राशि: इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में सुधार दिखाई दे रहा है। इससे आप संतुष्ट महसूस करेंगे। परेशानियां दूर होती नजर आ रही हैं। किस्मत का फायदा उठाए। विभिन्न संपर्कों से इस दौरान धन की आवक होगी। बड़े लोगों से मिलने का अवसर बनेगा।
तुला राशि: स्वास्थ्य में सुधार परिलक्षित हो रहा है। शारीरिक मानसिक रूप से यह सप्ताह आपको मजबूती प्रदान करेगा। वित्तीय मोर्चे पर आप सफल होते नजर आ रहे हैं। नौकरीपेशा जातक इस सप्ताह लाभ अर्जित कर सकते हैं। बंधुओं से लाभ हैं।
धनु राशि: स्वास्थ संबंधी दिक्कत इस सप्ताह दूर होंगी। जून का दूसरा सप्ताह व्यापारियों के लिए लाभ लेकर आ रहा है। उचित मार्गदर्शन लेकर व्यापार को बढ़ाए। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। पारिवारिक जीवन में थोड़ा उतार-चढ़ाव होगा।

http://www.nationalert.in/?p=12081