Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मिल गया मौसमी बीमारी और गंदगी का जिम्मेदार…जिला पंचायत CEO ने किया निलंबित…बताया..इसलिए किया गया सस्पेन्ड
लासपुर–अन्ततः प्रशासन ने मौसमी बीमारी और क्षेत्र में गंदगी के लिए जिम्मेदार कर्मचारी का पता लगा लिया है। जानकारी के बाद जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी रामप्रसाद चौहान ने पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया है। आदेश में बताया गया है कि ग्राम निपनिया में मौसमी बीमारी और गंदगी के लिए पंचायत सचिव राजेन्द्र कुमार कन्रोजे जिम्मेदार हैं।
इन दिनों बिलासपुर जिला डायरिया और मलेरिया से त्रस्त है। गांव से शहर तक मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। प्रशासन ने पतासाजी के बाद गंदगी और मौसमी बीमारियों के लिए जिम्मेदार कर्मचारी के खिलाफ सख्त कदम उठाया है। कलेक्टर भ्रमण के बाद जांच पड़ताल में जिला पंचायत सीईओ को जानकारी मिली कि ग्राम निपनिया में मौसमी बीमारियों और गंदगी के लिए और कोई नहीं सिर्फ पंचायत सचिव राजेन्द्र कुमार कन्नौजे जिम्मेदार है।
 जानकारी के बाद जिला पंचायत सीईओ रामप्रसाद चौहान ने निलंबन आदेश में बताया कि ग्राम निपनिया में गंदगी और मौसमी बीमारियों के लिए पंचायत सचिव राजेन्द्र कुमार जिम्मेदार हैं। उन्होने शासकीय कर्तव्यों के प्रति लापरवाही का परिचय दिया है। उन्होने मौसमी बीमारियों से बचाव के लिए एहतियाती कदम नहीं उठाया। पंचायत में जन चौपाल का भी आयोजन नहीं किया। स्वच्छता अभियान को गंभीरता से नहीं लिया है।
 तमाम आरोपी को देखते हुए राजेन्द्र कुमार कन्नौजे को छत्तीसगढ़ पंचायत सेवा नियम 1999 के 4( ख) के तहत निलंबित किया जाता है। ग्राम पंचायत झल्फा सचिव शीला वर्मा को निपनिया पंचायत सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया जाता है।
https://www.cgwall.com/found-responsible-for-seasonal-disease-and-dirt-district-panchayat-ceo-suspended/