Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजधानी के राजेंद्र नगर में फायरिंग, खनिज विभाग का सुपरवाइजर गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बेखौफ होकर बीच सड़क पर राइफल से फायरिंग की. फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल था. फायरिंग की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. 

. बताया गया कि एक व्यक्ति ने गोविंद सारंग परिसर के सामने सार्वजनिक जगह पर बंदूक से गोली चलाई है. सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तो देखा झारखंड पासिंग कार में एक व्यक्ति मिला. पूछताछ में उसने अपना नाम उमेश सिंह बताया. आरोपी उमेश सिंह ने अपने 315 बोर राइफल से सार्वजनिक स्थान पर फायर करना बताया. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी को मौके पर ही राइफल रखने के संबंध में नोटिस दिया. इस पर उसने राइफल के लाइसेंस की मियाद 31 दिसंबर 2022 को समाप्त होना लिखित में दिया. आरोपी के पास से 26 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.”

https://www.khabar36.com/firing-in-rajendra-nagar-of-the-capital/