Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : शिव डहरिया नगरीय निकाय एवं श्रम विभाग से जिला साहू संघ ने किया सौजन्य मुलाकात

राजनांदगांव। शिव डहरिया मंत्री नगरीय निकाय एवं श्रम विभाग छत्तीसगढ़ शासन रायपुर के निज निवास पहुंचकर भोलाराम साहू पूर्व विधायक खुज्जी भागवत साहू अध्यक्ष जिला साहू संघ राजनांदगांव, देवलाल साहू पूर्व सरपंच ग्राम पंचायत टेडेसरा, रामगुलाल घावडे सरपंच ग्राम पंचायत पांगरी खुर्द ,जगमोहन साहू एवं रुपेंद्र साहू मीडिया प्रभारी ने सौजन्य मुलाकात किया। शिव डहरिया मंत्री जी को पत्र सौंपते हुए कहा कि नगर साहू संघ डोंगरगढ़ के नवनिर्वाचित सामाजिक जनप्रतिनिधि का आप की उपस्थिति में शपथ ग्रहण समारोह में आशीर्वाद के रूप में उक्त कार्यक्रम को संपन्न किए जाने का निर्णय सामाजिक प्रमुख द्वारा किया गया है अतः मान्यवर महोदय आपसे निवेदन है कि उक्त कार्यक्रम का आतिथ्य स्वीकार करते हुए अपना अमूल्य समय एवं आशीर्वाद प्रदान करने की आग्रह जिला साहू संघ राजनांदगांव द्वारा किया गया। उक्त जानकारी रुपेंद्र साहू मीडिया प्रभारी ने दी।

The post राजनांदगांव : शिव डहरिया नगरीय निकाय एवं श्रम विभाग से जिला साहू संघ ने किया सौजन्य मुलाकात appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=70625