Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राज्य सरकार के मंत्री रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने रुके हुए वित्तीय संशोधन विधेयक को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की, जल्द ही पूरा करने का मिला आश्वासन

रायपुर। सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने राज्यपाल अनुसुइया उइके से रुके हुए वित्तीय संशोधन विधेयक को लेकर के मुलाकात की महामहिम राज्यपाल ने जल्द ही इन विषय पर निर्णय लेने का आश्वासन दिया है।

दरअसल कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे मोहम्मद अकबर ने सचिव सुब्रत साहू के साथ मिलकर प्रदेश के राज्यपाल महामहिम अनुसुइया उइके से मुलाकात की मुलाकात करने के बाद कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने पत्रकारों से चर्चा की उन्होंने कहा पिछले समय से हम लोगों की वित्तीय विधेयक प्रेषित किया हुआ है हम लोगों की मांग है कि जल्द ही महामहिम से इस पर अनुमति मिल जाए इसको लेकर के हम लोगों ने चर्चा की । इसके साथ ही विद्युत शुल्क विधेयक, जल प्रबंधन का विदेयक इसके साथ ही सहकारी सोसायटीओं में संशोधन विधेयक ,भू राजस्व विधेयक और कुलपति के कार्यकाल को बढ़ाने वाले विधेयक इन सारे विधेयकों को लेकर के महामहिम राज्यपाल चर्चा हुई है । हम लोग तो अमित करते हैं राज्य के हित में राज्य शासन निर्वाचित राज्य सरकार द्वारा बनाया गया विधेयक हैं जल्द ही महामहिम राज्यपाल की स्वीकृति मिल जाए । इन सभी विषय पर महामहिम राज्यपाल ने सहानुभूति पूर्वक विचार कर सीख रहे निर्णय लेने का आश्वासन दिया है मुझे लगता है जल्द पूरा होगा ।

कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने महामहिम को नवरात्रि पर्व की बधाई दी

राज्यपाल अनुसुइया उइके को सौजन्य मुलाकात कर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने नवरात्रि पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी ।

https://www.khabar36.com/state-government-ministers-ravindra-choubey-and-mohammad-akbar-met-the-governor-regarding-the-stalled-financial-amendment-bill/