Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेंजर ने खाया जहर, रायपुर पहुंचने से पहले तोड़ा दम, खुदकुशी की वजहों का नहीं हुआ खुलासा

कांकेर। कोरर वन परिक्षेत्र में पदस्थ रेंजर कृष्णा इरघट ने गुरुवार को अपने शासकीय आवास में जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जिसके तत्काल बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। लेकिन रायपुर पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। रेंजर कृष्णा इरघट ने खुदकुशी की उसकी वजहों का खुलासा नहीं हो सका है।

रेंजर कृष्णा इरघट के आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है। वन विभाग के आला अधिकारियों ने मामले में जांच की बात कही है। कांकेर जिला अस्पताल में जब रेंजर को इलाज के लिए लाया गया, तब वन विभाग के सीसीएफ, डीएफओ आलोक वाजपेयी समेत अन्य रेंजर भी वहां पहुंचे। रात में उनकी स्थिति में सुधार नहीं होने पर डॉक्टर्स ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया था, लेकिन धमतरी के पास उनकी मौत हो गई।

https://www.khabar36.com/ranger-ate-poison/