Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेलवे ट्रैक में गिरे विशालकाय पेड़ से टकराई पैसेंजर ट्रेन, लोको पायलट घायल, ईंजन का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

कांकेर। जिले में भानुप्रतापपुर ब्लॉक के मुल्ले के पास रेल्वे ट्रैक में गिरे विशालकाय पेड़ से ट्रेन की टक्कर हो गई. घटना में पायलट घायल हुआ है. जिस वक्त हादसा हुआ कोई भी यात्री सवार नहीं था. जानकारी के मुताबिक दल्लीराजहरा से निकलकर अंतागढ़ जाने के दौरान भानुप्रतापपुर ब्लॉक के मुल्ले के पास रेल्वे ट्रैक में गिरे विशालकाय बरगद के पेड़ से टकरा गई. पेड़ कब रेलवे ट्रैक पर गिरा इनकी भनक रेलवे को भी नहीं थी. हादसे में पायलट घायल हुआ है. जिसे मामूली चोट आने की बात कही जा रही है. वहीं रेलवे के अधिकारियों को इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गए. रेलवे ट्रैक से पेड़ को हटाने की कवायद जारी है. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है. रेल्वे ट्रैक पर ट्रेन के पेड़ से टकराने से ट्रेन के ईंजन का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. जिसका दोनों पहिया ट्रैक से नीचे उतर गया है. जिसके कारण आज अंतागढ़- भानुप्रतापपुर से दुर्ग-रायपुर आने जाने वाली ट्रेन रद्द कर दी गई है.

https://khabar36.com/passenger-train-collided-with-a-huge-tree-fallen-on-the-railway-track/