Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लूट के आरोपी गिरफ्तार, फ्लाईओवर ब्रिज से गुजर रहे बुजुर्ग से 35 हजार रुपए की थी लूट, CCTV से हुई आरोपियों की पहचान

अनिल गुप्ता@दुर्ग। भिलाई मे पिछले दिनों बुजुर्ग के साथ लूट करने वाले आरोपियों को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार चारो आरोपियों के पास से लूट के 19 हजार रुपयों को भी जप्त कर उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया हैं।

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने लूट करने वाले आरोपियों का पर्दाफाश करते हुये बताया कि 13 जनवरी की रात कैंसर का ईलाज कराने आये 65 वर्षीय बुजुर्ग सुरेंद्र सिंह जब वाय शेप फ्लाईओवर ब्रिज से गुजर रहे थे। तभी ये चारो आरोपियों ने उनसे 35 हजार रुपए लूटकर फ़रार हो गए। पीड़ित बुजुर्ग ने इसके बाद पद्मनाभ पुलिस चौकी पहुँचकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। तब सड़क पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। जिसके आधार पर आरोपियों की पहले पहचान की गई। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

https://www.khabar36.com/robbery-accused-arrested/